ॐ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीभयो नमः॥


Trading "calls" from our "Software" with more than "90% accuracy"

More than "12 years" old "only site of whole world" 
with more than "9700 accurate Outlooks" of 
"Indian Stock Markets" 

ग्लोबल मार्केट क्रैश और छुट्टियों पर बुल्स

कम्प्यूटरीकृत हिंदी अनुवाद

पूर्व खुला आउटलुक (09-08-2011)

वैश्विक तूफान और परिणामी 13 महीने EOD चार्ट्स संरचना पुष्टि नीचेटूटी हुई है. बुल्स इसलिए व्यापार नीतियों के लिए कुछ भी नहीं के लिए बाजार भालू और हमेशा याद है कि के अनुसार होना चाहिए छोड़ दिया है: -

"भालू बाजार में खरीदना गिरने knief को पकड़ने की तरह हैं, तो परिणामीहमारे हाथ हमारे अपने रक्त की पूर्ण है"

वैश्विक अर्थव्यवस्था टूट रहा है. आपदा, आपदा और तबाही के शब्दों कोआज की तरह परिस्थितियों के लिए बने होते हैं इसलिए बेहतर होगा बातेंबसने के लिए प्रतीक्षा करें और फिर तेजी हो जाएगा. हमेशा याद है कि 13महीने संरचना टूट गई है और किसी भी रैली पूरा समेकन के बाद ही शुरू होगा. के रूप में 500 से अधिक निफ्टी अंक छोटी सी अवधि में गिर जाते हैंइसलिए ही वापस ईमेल पते की वैधता या वापस खींचो रैली किसी भी बिंदु से देखा जा सकता है है, लेकिन कुछ वृद्धि के बाद भी फ्यूज होगा.

जैसा कि हम भालू बाजार में हैं इसलिए हम भालू बाजार के साथ व्यापार और चाहिए policies.Both तेजी और मंदी चरणों सभी वित्तीय बाजारों का हिस्सा हैं इसलिए हम इसे निपुण होना चाहिए तदनुसार व्यापार. Voltalityइसलिए कभी नहीं कि रैली को समझने की कोशिश भालू बाजार में उच्चरहता है कि क्योंकि पूरा समेकन के बाद ही देखा जाएगा शुरू कर दिया गया है.

सभी एशियाई बाजारों में गहरी भारतीय बाजारों में खुलने के नीचे लालइसलिए बड़ा अंतर में देखा जाएगा. पुष्टि रोक गिर नीचे चलो फिर वापसखींचो आ रैली पर विचार किया जाएगा.